भारत में इस समय चल रही एक्टिव वियर क्रान्ति में लीडिंग बॉलीवुड कलाकार टाइगर श्रौफ़ और मोजोस्टार ने मिलकर प्राउल कलेक्शन को प्रस्तुत किया. वेर्ब्ना ब्रूपब और स्काईगार्डन में हुए इस कार्यक्रम में प्राउल की मनभावन आज की पीढी की रेडीटूमूव पीढी के लिए एक्टिव वियर उत्पाद पेश किए गए
प्राउल कलेक्शन ने फिटनेस और एथलीट के क्षेत्र में यूथ आइकन टाइगर श्रॉफ और मोजोस्टार, भारत के सबसे पहले हाउस ऑफ ब्रांड ने मिलकर इस ब्रांड को पेश किया जिसका लक्ष्य है भारत में रीटेल ब्रांड को एक नए रूप में प्रस्तुत करना. डिस्प्ले पर कलेक्शन ने प्राउल के ब्रांड के वादे रेडीटूमूव को दोहराय, जिसमें अधिकतम स्टाइल और बढ़िया काम करने की क्षमता के साथ बहुत ही एक्टिव जीवनशैली के लिए बड़ी उत्पाद श्रंखला का वादा किया था.
कलेक्शनके लांच पर बोलते हुए टाइगर श्रौफ़ ने कहा “मेरे लिए फिटनेस, फ़्लूडिती और फैशन तीन मन्त्र हैं, जो मेरी ज़िन्दगी है और मुझे लगता है कि प्राउल यह तीनों देता है. ब्रांड आज के युवाओं की जरूरतों के अनुसार हैं, जो दिन भर शारीरिक रूप से फिट और फैशनेबल रहना चाहते हैं,. मुझे यकीन है कि प्राउल की उत्पाद श्रंखला को हम जिनके लिए बना रहे हैं, उन्हें पसंद आएगी और युवाओं के बीच एक सक्रीय जीवनशैली के फायदों को प्रमोट करेगी.”
मोजोस्टर के मैनेजिंग डायरेक्टर ने कहा, “प्राउल को एक लक्ष्य के साथ डिजाइन किया गया था, जिसमें भारतीय एक्टिव वियर के सेगमेंट में वर्तमान खाली जगह को भरना और उसमे कई तरह के उत्पादों को डिजाइन करना। हम अभी निर्माण कर रहे हैं और हमें जो ग्राहकों से स्वागत मिला है वह दिल खुश करने वाला रहा है। हमें विश्वास है कि प्राउल भारत के युवाओं के बीच वाकई ही उनकी मनपसन्द का ब्रांड होगा। अमेज़ॅन इंडिया के साथ हमारी विशेष साझेदारी अतिरिक्त रूप से यह सुनिश्चित करेगी कि प्राउल के उत्पाद पूरे देश में सभी इच्छुक फिटनेस और फैशन उत्साही लोगों के लिए बिना रोकटोक के उपलब्ध हैं।